top of page

4बी फाउंडेशन की ओर से पूरे विश्व को होली के शुभ अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं।

होली त्यौहार एक ऐसा उत्सव है जो हमें खुशी और उमंग का अनुभव कराता है। यह भारत का प्रसिद्ध त्योहार है जो एक प्रकार से समाज के लोगों के बीच एकता और भाईचारे का संदेश देता है।


4बी फाउंडेशन की ओर से पूरे विश्व को होली के शुभ अवसर पर हार्दिक बधाई। यह उत्सव समाज के लोगों को एक साथ लाने का अवसर प्रदान करता है और सभी को जोड़ता है। हमें हर समय याद रखना चाहिए कि हम सभी एक ही मानव वंश के अंग हैं और हमें एक-दूसरे के साथ बंधन को मजबूत करने की जरूरत है।


इस होली, हम सभी को एक दूसरे के प्रति समझौते करने और आपसी भाईचारे को मजबूत करने का अवसर मिलता है। हमें अपने दोस्तों, परिवार के सदस्यों, वर्कमेट्स और लोगों के साथ होली का उत्सव मनाने का संबंध बनाए रखना चाहिए। इस त्योहार पर, हम सभी को एक-दूसरे के प्रति प्रेम और सम्मान का भाव बनाए रखना चाहिए।


हमें इस त्योहार के माध्यम से अपनी संस्कृति और विरासत का मान रखना चाहिए और साथ ही यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि हम इसे पर्यावरण से सही ढंग से मनाएं, बिना किसी जलन, दुखद या नुकसान के। हमें संयम से अपने उत्सवों को मनाने की जरूरत है ताकि हमारी समुदाय की संप्रेषण शक्ति से दूसरों को भी प्रेरित किया जा सके और हमारी संस्कृति और विरासत को संरक्षित रखा जा सके।

11 views0 comments

Recent Posts

See All

गरीब महिलाओं को बेकरी व्यापार के माध्यम से आत्मनिर्भर बनाना।

दान करें और कुसुंपुर पहाड़ी, वसंत विहार, दिल्ली के गरीब समुदाय की सहायता करें! स्वयंसहायता को सशक्त बनाने के लिए 4B फाउंडेशन का धन्यवाद! हमारा लक्ष्य है कुसुंपुर पहाड़ी, वसंत विहार, दिल्ली के गरीब महि

bottom of page