top of page

गरीब महिलाओं को बेकरी व्यापार के माध्यम से आत्मनिर्भर बनाना।

दान करें और कुसुंपुर पहाड़ी, वसंत विहार, दिल्ली के गरीब समुदाय की सहायता करें!

स्वयंसहायता को सशक्त बनाने के लिए 4B फाउंडेशन का धन्यवाद! हमारा लक्ष्य है कुसुंपुर पहाड़ी, वसंत विहार, दिल्ली के गरीब महिलाओं को बेकरी व्यापार के माध्यम से आत्मनिर्भर बनाना। इस प्रयास के माध्यम से हम भारत को आत्मनिर्भर बनाने का काम कर रहे हैं। भारत इस वर्ष G20 सम्मेलन का आयोजन कर रहा है और हमारा लक्ष्य है देश को विश्व नेतृत्व में स्थापित करना।

भारतीय आयकर अधिनियम, 80G के तहत हमारी सभी योगदानों की प्रत्याय की जाती है। इसका मतलब है कि आपके द्वारा किए गए सभी योगदान पर आपको कर छूट का लाभ मिलेगा।

हम आपको अपने नवीनतम पहल के बारे में बताने के लिए यहां गर्व कर रहे हैं। हमारा उद्यम गरीब महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए बेकरी व्यापार की समर्था करना है। यह पहल उन महिलाओं को आत्मविश्वास देगी और उन्हें स्वयंसेवी बनने का अवसर प्रदान करेगी।

हमारे योजना के तहत, हम कुसुंपुर पहाड़ी में एक बेकरी केंद्र स्थापित करने का निर्माण करने जा रहे हैं। यह केंद्र गरीब महिलाओं को प्रशिक्षण और रोजगार के अवसर प्रदान करेगा। हम उन्हें बेकरी व्यवसाय की तकनीकों का प्रशिक्षण देंगे और उन्हें आवश्यक सामग्री और उपकरण प्रदान करेंगे।

हमारे योजना के सफल होने के लिए, हम आपकी सहायता की अपेक्षा कर रहे हैं। आप हमारे बेकरी केंद्र के विकास में योगदान कर सकते हैं। आपका योगदान इन महिलाओं को आगे बढ़ाने में मदद करेगा, उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार लाएगा और उन्हें सशक्त नागरिक बनाने में मदद करेगा।

हमारा योजना स्वावलंबन को प्रोत्साहित करेगी और भारत को एक आत्मनिर्भर देश के रूप में बढ़ावा देगी। हम गरीब महिलाओं को आर्थिक रूप से स्वतंत्र बनाने के लिए काम कर रहे हैं जो उन्हें अपनी अद्यतित आवश्यकताओं को पूरा करने में सक्षम बनाएगा।

हम आपसे यह अनुरोध कर र

हे हैं कि आप हमारी योजना को समर्थन करें और हमारे बेकरी केंद्र के विकास में अपना योगदान दें। आप हमारे नवीनतम पहल के बारे में और जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारी वेबसाइट पर जा सकते हैं। वहां आपको डोनेशन लिंक मिलेगी:

अपने योगदान से आप इन महिलाओं को उनके सपनों की पुर्ति करने में मदद करेंगे। धन्यवाद! हमारे सपने को हकीकत में बदलने में आपकी मदद महत्वपूर्ण है।

आपका योगदान स्वीकार्य है और हम आपकी समर्थन की गरिमा करेंगे। यह वास्तविकता बदलने और भारत को विश्व नेतृत्व में बढ़ावा देने का एक कदम है।

साथ मिलकर, हम असंभव को संभव बना सकते हैं। धन्यवाद!

हमारे दान लिंक पर क्लिक करें: https://www.4bfoundation.org/empowering-underprivileged-women

4 views0 comments
bottom of page